संसदीय सचिव का उमेश भाटी ने किया स्वागत 

संसदीय सचिव का उमेश भाटी ने किया स्वागत 
umesh bhati bjp faridabad,
नवनियुक्त संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा को मुबारकबाद देते हुए उमेश भाटी व अन्य।
टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उमेश भाटी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल रादौर के विधायक एवं नवनियुक्त संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा से मिला एवं उन्हें मुबारकबाद दी। इस मौके पर श्याम सिंह राणा ने कहा कि भाजपा ने सदैव पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिया है और उसी का प्रतिफल है कि आज हमारी पार्टी विश्व की न0 1 पार्टी बनकर उभरी है।
इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने कहा कि यह क्षत्रिय समाज के लिए गर्व की बात है कि पार्टी द्वारा श्याम सिंह राणा को संसदीय सचिव का पद सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि श्याम सिंह राणा ने सदैव पार्टी को बुलंदियों पर पहुंचाने का कार्य किया है और भाजपा सदैव उन पदाधिकारियों को पूरा मान सम्मान देती है जिन्होंने पार्टी के लिए सदैव अपनी ईमानदारी एवं कर्तठता दिखाई है। उमेश भाटी ने कहा कि राणा की नियुक्ति पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री का भी आभार जताना चाहेंगे जिनके दिशा निर्देशन के चलते आज देश व प्रदेश उन्नति की और बढ़ रहा है।
इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोकेश भदोरिया, ओम चौहान,, ओमपाल छौकर, श्याम सुंदर नितिन चौहान, हरिओम, अनिल सहित अन्य सदस्य व पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY