हर व्यक्ति को एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए: मदन पुजारा

हर व्यक्ति को एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए: मदन पुजारा
madan pujara bjp
अशोका इन्कलेव में पौधारोपण करते हुए देवेन्द्र चौधरी, मदन पुजारा व अन्य क्षेत्रवासी।
टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। फेडरेशन ऑफ आरडब्लयूए नार्थ फरीदाबाद एवं आरडब्लयूए अशोका मैन द्वारा अशोका इन्कलेव मैन चिल्ड्रन पार्क एवं तिकोना पार्क में विशाल पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी, सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदूषण रूपी राक्षस को भगाना है तो अधिक से अधिक पौधे लगाने होंगे। उन्होंने कहा कि और पौधे लगाने तक ही हमें सीमित नहीं रहना बल्कि इनकी देखभाल भी हमें इस तरह से करनी है जैसे किसी छोटे बच्चे की होती है। इन्हें समय पर खाद्य व पानी मिलें तो यह बड़े होकर हमें कई तरह के लाभ दे सकते है। इसीलिए इनकी रक्षा व सुरक्षा करना प्रत्येक नागरिक का पहला कर्तव्य बनता है।इस मौके पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन में एक पौधा अवश्य ही लगाना चाहिए और उन पौधों की रक्षा का भी जिम्मा हमें ही लेना होगा। उन्होंने कहा कि अगर हरियाली व अधिक पौधे होंगे तो अवश्य ही हम स्वच्छ आक्सीजन तो प्राप्त कर ही सकेंगे साथ ही साथ हम स्वस्थ भी रह सकेंगे।
इस अवसर पर मुकेश शर्मा, राहुल यादव, विरेन्द्र यादव, महेश यादव, भूपेन्द्र यादव, वी.के. श्रीवास्तव, एस.के.गौड, मनीष, जी.बी.जोशी, सरदार भूपेन्द्र सिंह, राव किशन, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY