हार को पचा नहीं पा रहे विरोधी दल-बिल्लू पहलवान

हार को पचा नहीं पा रहे विरोधी दल-बिल्लू पहलवान
billu phalvan
अरावली गोल्फ क्लब में पार्षद जितेंद्र यादव के समर्थन में मौजूद निगम पार्षद।

todaybhaskar.com
faridabad। नगर निगम वार्ड नंबर 22 से चुनाव जीते भाजपा पार्षद जितेंद्र यादव उर्फ बिल्लू पहलवान के समर्थन में आज 30 पार्षदों ने संयुक्त  प्रेस वार्ता की। बिल्लू ने दावा किया कि 40 पार्षदों में से तीन को छोडक़र बाकी सभी 37 इस बात पर सहमत हैं कि उनसे चुनाव हारे अवनेश शर्मा अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं और मामले को जातीय रंग दे रहे हैं।
अरावली गोल्फ क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता का संचालन वरिष्ठ पार्षद धनेश अदलक्खा ने संभाला। उन्होंने कहा कि जितेंद्र यादव से चुनाव हारे अवनेश शर्मा व उनके समर्थक क्षेत्र में जातीय द्वेष का रंग घोल रहे हैं। इसमें बसपा के विधायक टेकचंद शर्मा भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत सभी बिरादरियों के समर्थन से मिलती है और हार सभी के नकारने से मिलती है। इस बात को अवनेश शर्मा व उनके समर्थकों को समझ लेनी चाहिए। निगम पार्षद अजय बैंसला ने कहा कि अवनेश शर्मा की मांग पर चुनाव बाद दोबारा गणना की गई थी। उन्होंने सही गणना पर सहमति जताई थी जिसके हस्ताक्षर एडीसी के सामने किए गए थे। वहीं वार्ड 22 से पार्षदचुनाव जीते जितेंद्र यादव उर्फ बिल्लू पहलवान ने कहा कि यह चुनाव एक फेज था, अब दूसरा फेज विकास का है। हम क्षेत्र में विकास करना चाहते हैं। हमें सभी बिरादरियों ने अपना समर्थन दिया है, कोई भी नेता एक बिरादरी से जीत नहीं सकता है।
बिल्लू के समर्थन में आज करीब 30 पार्षद मौजूद रहे। उन्होंने एकमत से कहा कि अवनेश शर्मा के साथ कुछ गलत हुआ हो, या अवनेश शर्मा कुछ गलत कर रहे हों, इसके लिए कानून है। कानून अपना काम करेगा। इसमें किसी की सिफारिश नहीं चलेगी। लेकिन बिल्लू के खिलाफ बिना बात के एक बिरादरी को भडक़ाना यह गलत बात है और ऐसे में हम बिल्लू के साथ हैं।

LEAVE A REPLY