टॉर्च बीयर्र कान्वेंट स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

टॉर्च बीयर्र कान्वेंट स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित
cabinet minister vipul goel,

todaybhaskar.com
faridabad। भैंसरावली-मंधावली रोड स्थित टॉर्च बीयर्र कान्वेंट स्कूल के प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश के उद्योगमंत्री विपुल गोयल, पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा, बदरपुर से विधायक नारायण दत्त शर्मा व तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित करके किया। इसके पश्चात दसवीं कक्षा की छात्रा निकिता मान ने शास्त्रीय नृत्य द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की और भक्ति रस से ओतप्रोत होकर सभी ने इसका आनंद लिया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन ओमदत्त कौशिक व शिक्षाविद एन.एस. यादव ने सभी अतिथियों को शॉल व स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया।
इस मौके पर उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की जमकर सराहना करते हुए कहा कि अभिभावकों को बच्चों की रूचि के अनुसार आगे बढऩे का मौका देना चाहिए। तिगांव के वरिष्ठ  नेता राजेश नागर ने कहा कि आज के युग में लडकियां लडकों से किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है और उनके कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।
इस मौके पर विपुल गोयल व राजेश नागर ने मंधावली से भैंसरावली में स्थित स्कूल की तरफ जाने वाली कच्ची सडक़ को पक्का करवाने का विश्वास दिलाते हुए कहा कि इस सडक के बनने से बच्चों को काफी राहत मिलेगी।
इस अवसर पर नगर निगम के वार्ड नंबर 28 से भाजपा पार्षद नरेश नंबरदार व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY