2014: इन आइटम सांग्स ने मचाई धूम

2014: इन आइटम सांग्स ने मचाई धूम
item songs
demo photo
item songs
demo photo

टुडे भास्कर डॉट कॉम
बॉलीवुड फिल्‍मों में इस बार आइटम सॉन्‍ग की धूम रही. इन गानों ने फिल्‍म को सफलता दिलाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई. आइटम सॉन्‍ग के महत्‍व का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्‍मकार इन्‍हें फिल्‍माने के लिए करोड़ों खर्च करने से परहेज नहीं करते. आपको बता दें कि फिल्‍म की कहानी से इनका कोई जुड़ाव नहीं होता लेकिन फिल्‍म की सफलता में ये महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. आप भी जानिए इस साल धमाका करने वाले आइटम सॉन्‍ग के बारे में….
वर्ष 2014 की सबसे कामयाब फिल्‍म ‘किक’ का आइटम सॉन्‍ग ‘मुझे यार ने मिले…’ दर्शकों को खासा पसंद आया. इस गाने में सलमान खान और नरगिस फाखरी की जोड़ी नजर आयी थी. वहीं मिका सिंह और पलक मुंचाल की आवाज में रचा बसा गीत ‘जुम्मे की रात है…’ ने श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया. इस गाने में जैकलीन और सलमान ने भी जम कर डांस किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की।
फिल्‍म ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ में मिका सिंह और मीत ब्रदर्स के आवाज में गाया गीत ‘पार्टी तो बनती है…’ ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया. ये गाने पार्टियों और शादियों में जमकर बजाये जाते हैं. वहीं इसी फिल्‍म का एक और गाना ‘पार्टी विद भूतनाथ…’ भी दर्शकों को खूब पसंद आया. इस गाने को यो यो हनी सिंह ने गाया था.।
फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में सनी लियोन पर फिल्‍माया गया आइटम सॉन्‍ग ‘बेबी डॉल…’ ने दर्शकों को खूब लुभाया. यह एक हॉरर फिल्‍म थी. इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में दीपिका पादुकोण पर फिल्‍माया गाना ‘लवली हो गयी यार…’ ने भी दर्शकों को खूब झुमाया. इन गानों ने फिल्‍मों का सफलता तक पहुंचाने में मुख्‍य भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY