अमन गोयल ने किया टयूबवैल का उद्घाटन

अमन गोयल ने किया टयूबवैल का उद्घाटन
aman goel
इंद्रा नगर में टयूबवैल का उद्घाटन बुजुर्ग महिला के हाथो से करवाते विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल।

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। इंद्रा कालोनी में पेयजल आपूर्ति के लिए नए टयूबवैल का उद्घाटन विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल  की मौजूदगी में बुजुर्ग महिला द्वारा कराया गया। उद्घाटन के उपरांत अमन गोयल के सामने कालोनी की ओर से पार्षद पूर्णदेवी ने कालोनी में मर्करी लाईटें लगवाने और अन्य समस्याएं बताई जिन्हें गोयल ने शीघ्र दूर करने का आश्वान दिया। अमन गोयल ने कहा कि कालोनी में किसी प्रकार की कोई समस्या नही होगी जल्द ही ओर विकास कार्य यहां कराए जाऐंगेंं।
इंद्रा नगर में नए टयूबवैल का युवा भाजपा नेता अमन गोयल की मौजूदगी में इंद्रा कालोनी में बुजुर्ग महिला के हाथो नारियल तोडकर उद्घाटन कराया गया। गोयल ने बताया कि इंद्रा कालोनी में इस टयूबवैल के लगने से लोगों को मीठा पानी समय पर मिलेगा। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद पूर्णदेवी ने कहा कि कालोनी में मर्करी लाईटस लगाए जांए और कुछ अन्य समस्याएं बताई जिसके जवाब में युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि विधायक विपुल गोयल को बताकर जल्द ही हल करवाया जाएगा। अमन गोयल ने कहा कि विधायक विपुल गोयल का प्रयास है कि फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र में कहीं भी किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना रहे और  सभी जगह बिना भेदभाव के विकास कार्य हों।
उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक के निजी सचिव प्रशांत शर्मा, पार्षद पूर्णदेवी, युवा भाजपा नेता विजय शर्मा, भूदेव शर्मा, गोपाल शर्मा, मनोज, रघुबीर, इंद्रा देवी, नन्नू प्रधान, मुख्तियार, ऋषिपाल, कमल मंगला,  संजीव सैनी, रमन, रवि, जेई करतार, विनोद सिंधु, प्रकाशो देवी, कैलाश शर्मा सहितकालोनीवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY