खेलों से आपसी सौहार्द व भाईचारे बढ़ता है: पुजारा

खेलों से आपसी सौहार्द व भाईचारे बढ़ता है: पुजारा
madan pujara bjp
सैक्टर 28 में आयोजित वालीवॉल प्रतियोगिता का रिबन काट का शुभारंभ करते हुए अजय बैंसला व अन्य।

Todaybhaskar.com
Faridabad| सैक्टर 28 स्थित सामुदायिक भवन में स्पोर्टस इंस्टीटयूट सैक्टर 28 द्वारा वालीवॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियेागिता का शुभारंभ निवर्तमान पार्षद अजय बैंसला ने रिबन काट कर किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के ओएसडी डा. कौशल बाठला, सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा, दीपक मलिक व सत्यवीर नागर, नवनीत ठाकुर, वेद प्रकाश, अजय दीवान उपस्थित थे। प्रतियोगिता का आयोजन द्रोणा ग्रुरू और फाउंडर स्पोर्टस इन सेक्टर 28 की देखरेख में किया जा रहा है। इस प्रतियेागिता में चौ. महिपाल सिंह का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर अजय बैंसला ने कहा कि खेल वह माध्यम है जिससे हम आपसी भाईचारे को बढ़ावा दे सकते है। उन्होंने कहा कि खेलों से शारीरिक व मानसिक दोनों तरह के लाभ मिलते है।
इस अवसर पर मदन पुजारा व दीपक मलिक ने कहा कि खेल ही वह माध्यम है जिससे हम आपसी सौहार्द और भाईचारे को बढ़ावा दे सकते है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के खिलाडिय़ों ने आज विश्व में अपना परचम लहराया हुआ है और अनुभवी खिलाडियों की हमारे देश, प्रदेश व जिले में किसी प्रकार की कमी नहीं है। प्रतियोगिता के आयोजकों ने बताया कि इस प्रतियोगिता में फरीदपुर, सेक्टर 28, भटोला,सूरदास कालोनी, जल विहार, खेडी कला, चिराग दिल्ली, तिलपत की टीमों ने हिस्सा लिया था जिनमें सेमीफाईनल में जलविहार, पुरीदपुर, चिराग दिल्ली व भटोला की टीमें पहुंची है। प्रतियोगिता का सेमीफाईनल आगामी रविवार को खेला जायेगा।इस अवसर पर प्रतियोगिता के आयोजक बी.डी.शर्मा, देवेन्द्र खत्री, नरेन्द्र चपराना, भीम सिंह, अनुज नागर, शैलेन्द्र बैसला आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY