छत्तीस बिरादरी के समर्थन से रोहित सिंगला हुए जीत की ओर अग्रसर

छत्तीस बिरादरी के समर्थन से रोहित सिंगला हुए जीत की ओर अग्रसर
rohit singla faridabad,

todaybhaskar.com
faridabad। वार्ड नंबर 30 में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार रोहित सिंगला के समर्थन में अब वार्ड की छत्तीस बिरादरी के साथ-साथ समस्त अग्रवाल समाज एकजुट हो गया है।
आज अग्रवाल धर्मशाला में अग्रवाल समाज से जुड़े भारी तादाद में लोगों ने एक बैठक का आयोजन कर एकजुट हो एकमत से लखन सिंगला की आवाज में अपनी आवाज मिलाकर अपने खुले समर्थन का ऐलान कर दिया गया।
इस बैठक में मौजूद लोगों ने संकल्प लिया कि जहां रोहित सिंगला के समर्थन में अग्रवाल समाज का एक-एक मत जाएगा वहीं बैठक में मौजूद सभी लोग छत्तीस बिरादरी से जुड़े अपने सभी परिचित लोगों को भी रोहित सिंगला के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। बैठक में मौजूद लोगों की भारी हाजिरी से भाव विभोर होकर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कहा कि आज जिस प्रकार से अग्रवाल समुदाय ने एकजुट होकर उन्हें अपना समर्थन दिया है वह समूचे अग्रवाल समाज के ऋणी हो गए है।
उन्होंने कहा कि प्रचार अभियान के दौरान अग्रवाल समुदाय के साथ-साथ पंजाबी बिरादरी, दलित समुदाय, ठाकुर समुदाय, सैनी समाज, वाल्मीकि समाज, मुस्लिम समाज व छत्तीस बिरादरी के लोगों द्वारा उन्हें अपना खुला समर्थन दिया गया है, उससे वार्ड 30 में यह तो साफ हो गया है कि रोहित सिंगला की जीत अब पूरी तरह से सुनिश्चित हो गई है, लेकिन आप सभी लोगों को इस जोश को मतदान के अंतिम क्षण तक बनाए रखना है और सभी अपने आपको रोहित सिंगला समझकर कार्य करते हुए एक-एक मतदाता को मतदान केंद्र तक लाकर मतदान करवाना है। उन्होंने कहा कि किसी भी मनुष्य के जीवन में चुनाव एक ऐतिहासिक क्षण होता है, ऐसे समय में जो भी लोग उनके समर्थन में आगे निकलकर आए है, सिंगला परिवार उनके इस कर्ज को जीवनभर नहीं उतार सकता। लेकिन इतिहास गवाह है कि कभी भी सिंगला परिवार ने किसी के अहसान के साथ फरामोशी नहीं की और वह इस अहसान को वार्ड का एक लायक बेटे की तरह वार्ड का समुचित विकास कराकर अदा करने का काम करेंगे। वहीं बैठक में मौजूद उम्मीदवार रोहित सिंगला ने अपने संबोधन में सभी का हाथ जोडक़र अभिवादन करते हुए कहा कि उन्होंने अपने चाचा लखन सिंगला से राजनीति को समाजसेवा के रूप में प्रयोग किए जाने के गुण सीखे है, इसी का फल है कि उन्होंने अपने पूर्व के पार्षद काल में अपने चाचा के आर्शीवाद से करोड़ों रूपए के विकास कार्य कराकर अपने वार्ड को पूरे नगर निगम क्षेत्र में विकास की दृष्टि से एक अलग स्थान दिलाने का काम किया था और अबकि बार वार्ड 30 की जनता ने उन्हें पार्षद बनाकर भेजा तो वह इस वार्ड के मुख्य सेवक की भूमिका में लोगों को नजर आएंगे। इस अवसर पर श्रीकिशन मेहंदी वाले, रामभरोसे गर्ग, रामकिशोर अग्रवाल, मुकेश बंसल, आरडब्ल्यूए सेक्टर-19 के प्रधान दिनेश गर्ग, एसके गोयल, अनिल कुमार चांदी वाले, मनोज अग्रवाल, प्रहलाद गर्ग, मुकेश गर्ग, महेश सिंघल, दीपक गोयल, दिनेश गर्ग, सचिन कंसल, वरूण गर्ग, दिनेश जिंदल सहित अनेकों वैश्य समाज के गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY