महिलाएं समाज की रीढ़ व दर्पण है :विपुल गोयल

महिलाएं समाज की रीढ़ व दर्पण है :विपुल गोयल
mla vipul goel
महिलाओं को सम्मानित करते हुए विपुल गोयल

todaybhaskar.com
faridabad| सेक्टर- 16 , हुडा मार्किट गोल्ड जिम में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया जिसमें विधायक विपुल गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । गोल्ड जिम में पहुंचने पर वहां उपस्थित सभी लोगों ने विधायक विपुल गोयल का गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया।
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर गोल्ड जिम सेक्टर – 16 में महिलाओं की फिटनेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया , जिसमें तकरीबन 30 महिलाओं ने हिस्सा लिया । प्रतियोगिता में महिलाओं को रनिंग (ट्रेड मिल) , स्टेप्स रनिंग , स्किपिंग आदि टास्क दिए गए जिसमें  सोनम अग्रवाल ने ( प्रथम स्थान ) , कोमल मेहता ने ( दूसरा स्थान) और कोमल कपून ने (तीसरा स्थान ) प्राप्त किया जिन्हे विधाक विपुल गोयल ने पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।
इस दौरान विधायक विपुल गोयल ने महिलाओं को पुष्प देकर उनका अभिनंदन किया और महिलाओं कोसंबोधित करते हुए कहा कि महिला घर की देवी है, महिला घर की रोशनी है। घर का संचालन भी महिला ही करती है। महिला समाज की रीढ़ और दर्पण है। उन्होंने कहा कि महिला धरती और शक्ति है। महिला को समाज द्वारा सम्मान दिया जाना चाहिए। नारी शक्ति एक अथाह शक्ति है। हर कामयाब व्यक्ति के पीछे एक नारी का हाथ होता है।
इस मौके पर कुलवीर सिंह, अविनाश, मधु, तुषार, पंकज और नरेश मलिक मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY